4Fun App se Paise kaise kamaye ghar baithe

4FUN App se Paise kaise kamaye ghar baithe


Hy Dosto aaj mai aapko ek ayse app ke baare me batane wala hu jiski help se aap hajaro rupaye kama sakte hai or wo bhi ghar baithe. 

Is app ka name hai 4FUN. Dosto is app ko me bahut din se use kar raha hu.  ye app real me paise deti hai, agar aap sahi se thoda kam kare to, Bahut se log ye bhi kehte hai ki 4FUN app me koi paytm cash nahi milta hai bas bakwas hai ye sab isliye bolte hai kyuki un sabko ye app sahi tarike se use karna nahi aata hai.

Aaj mai aapko 4FUN app ki kuchh esi tricks batane wala hu jo maine khud try ki hai or 100% work bhi karti hai.
Agar aap bhi is app se paytm cash kamana chahate hai to is post ko poora read kare, mai aapko step by step batane wala hu ki kaise ham is app se paise kama sakte hai.

Step 1: 
Sabse Pahle aap yaha se 4Fun app ko Download kijiye.

Download karne ke bad aapko is app ko open karna hai or left side me upar ek icon bana hoga us par click karna hai,

Step 3:
Jaise hi aap left side ke icone par click karoge to aap ko sabse pehle facebook ke sath login karna padega, 

(ye app tabhi work karegi jab aap isko facebook ke sath login karege, warna ye kam nahi karti hai,)


Step 4:
 login complete hone ke bad ab aapke samne ek new option show hoga jisme likha hoga "JOIN REWARD PLAN" aapko uspar click karna hai,

Step 5:
Jab aap reward plan ko join karte ho to ek new page khulega jisme aapko apna paytm number sahi sahi likhna hai or save kar dena hai.

Step 6 :
Dosto abhi tak hamne jo process ki wo to sirf ek registration tha, 
Ab mai aapko batane wala huki aakhir is app se real me paise kaise kamaye, 
Ab aap 4Fun ke home screen par jaye or yaha par aapko bahut sare videos or GIF dekhae ko milege, aapko koi bhi achha sa video dekh kar us par click karke us video clip ko apne whatapp me share karna hai,

Step 7 :
Aapne jo video apne whatsapp me share kiya tha waha jaye or dekhe ki aapne jo video share kiya hai uske niche ek 4FUN app ka link bhi hoga usko copy karna hai, 
Friends yahi link hai jo aapko paise degi,


Step 8: 
Ab aapne jo link ko copy kiya hai usko koi bhi link shortner app se short kar lijiye taki kisiko pata na chale ki ye 4Fun app ki link hai, or aap is link ko apne whatsapp me sabhi group me share kare or isme sath kuchh likh kar share kare taki log aapki link par jyada se jyada click kare.

Aap link ke saath kuch aysa text likhe jise padhne ke baad log aapke link par click jaroor kare

Jaise hi aapka koi friend aapki share ki huyi link par click karega or site open karega to aapko Rs. 0.7 milenge.

1 click ka Rs 0.7
10 click ka Rs.7

Warning:-
Aapko ek bat ka khas dhyan rakhana hai ki aapko khud kabhi bhi aapki hi link par click nahi karna hai, agar aap khud ki link par click karoge to aapka account block kar diya jayega or fir aap paytm cash earn nahi kar sakte.

Note:-Jab aapke 4Fun app me 80 Rupees ho jaayenge tab aap ise Paytm me transfer kar sakte ho.